17 मई 2021 से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के संचालन के लिए तैयार- सऊदी एयरलाइंस

सऊदी अरब एयरलाइंस (सऊदिया) 17 मई 2021 (5 शव्वाल 1442 H) से पूरी तरह से अंतरराष्ट्रीय उड़ानें संचालित करने के लिए तैयार हो जाएगा। सऊदी दैनिक न्यूज पेपर ओकाज़ ने सऊदिया के सहायक महानिदेशक संचार खालिद बिन अब्दुल कादिर ताश का हवाला देते हुए इस खबर को प्रकाशित किया है।

जनरल अथॉरिटी ऑफ सिविल एविएशन (GACA) द्वारा पहले यह घोषणा की गई थी कि अंतरराष्ट्रीय उड़ानें 17 मई, 2021 से पुनः पूरी तरह से शुरू हो सकती हैं। पढ़े-सऊदी एयरलाइंस का अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को फिर से शुरू करने की तैयारियों पर चर्चा

सऊदी एयरलाइंस के ट्विटर अकाउंट पर प्रकाशित ट्वीट पर ओकाज दैनिक न्यूज ने एक सवाल पूछा था जिसके जवाब में सऊदिया के एक अधिकारी ने कहा कि हमें संकेत मिला है कि अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर लगे सभी प्रतिबंधों को 5 शव्वाल तक हटा लिया जाएगा।

सऊदिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सूटकेस के चित्रों के साथ एक ट्वीट में लिखा है “क्या आपने अपने बैग पैक किए हैं?”, मार्च 2020 में वैश्विक स्तर पर कोरोना वायरस महामारी के प्रसार के बाद पूरे साल का निलंबन और प्रतिबंध, क्या अब सऊदिया को विदेश यात्रा की अनुमति मिल जाएगी?। पढ़े-सऊदी अरब में कारोबार के लिये 20 स्मॉल बिजनेस आइडिया-2021

GACA ने सऊदी नागरिकों के विदेश यात्रा करने की अनुमति देने की तारीख में संशोधन किया था। अंतरराष्ट्रीय एयरलाइनों के लिए उड़ानों के निलंबन को पूरी तरह से उठाने और किंगडम के हवाई अड्डों को खोलने का अनुमानित तारीख 17 मई 2021 है।

स्रोत-सऊदी गज़ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here