कुवैत, 2 जनवरी 2021 से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को फिर से शुरू करेगा

कुवैत, नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने मंगलवार को कैबिनेट के एक फैसले के बाद एलान किया की कुवैत 2 जनवरी से 2021 (शनिवार) से अपनी सीमाओं को फिर से खोलने के साथ साथ अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को फिर से शुरू करने जा रहा है। पढ़े-खाड़ी सहयोग परिषद &# GCC का गठन व उद्देश्य?

कुवैत ने अपनी सीमाओं को फिर से खोलने का फैसला किया है। क्योंकि कैबिनेट ने यूनाइटेड किंगडम और यूरोप में कोरोनावायरस के नए तनाव की उपस्थिति के बाद किए गए कोरोनावायरस निवारक उपायों का विस्तार नहीं करने का फैसला किया है।

मंत्रिमंडल ने कहा कि कोरोनावायरस के प्रसार के संबंध में घटनाक्रमों के अनुसार इस फैसले की समीक्षा बाद मे की जाएगी। पढ़े-क़तर 1971 से अब के अमीरों की सूची व संक्षिप्त इतिहास

2 जनवरी से अपनी सीमाओं को फिर से खोलने का निर्णय कुवैत के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा यह कन्फॉर्म करने के बाद कि देश में कोरोनावायरस के नए तनाव का कोई मामला नहीं मिला है।

DGCA के प्रवक्ता साद अल ओथैबी ने कुवैत न्यूज़ एजेंसी (KUNA) को बताया कि कैबिनेट द्वारा 21 दिसंबर 2020 को कुवैत आने और जाने वाली उड़ानों पर रोक लगाने के निर्णय के बाद यह निर्णय लिया गया था। पढ़े-क्या आप एक प्रवासी है? अपने रिटायरमेंट की योजना बना रहे हैं?

अल ओथैबी ने कहा कि उड़ानों के फिर से शुरू करने का समय स्थानीय समयानुसार शाम 4:00 बजे से शुरू होगा।

स्रोत -कुवैत टाइम्स 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here