अमीरात एयरलाइन, एयर अरबिया, एतिहाद और फ्लाई दुबई का सऊदी अरब के लिए दैनिक उड़ानों को फिर से शुरू करने का ऐलान

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से संचालित होने वाली एयरलाइंसों ने घोषणा की है कि वे आने वाले दिनों में सऊदी अरब के लिए उड़ानें फिर से शुरू करेंगी।

यूएई से संचालित होने वाली लो कॉस्ट एयरलाइंस एयर अरबीया (Air Arabia) ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर घोषणा करते हुए कहाँ की एयर अरबिया सऊदी अरब के लिए दैनिक उड़ानें 14 सितंबर 2021 से शुरू कर रहा है। पढ़ेएयर इंडिया ने सऊदी अरब के लिए फ्लाइट बुकिंग शुरू किया I जानें बुकिंग से पहले किन बातों का रखें ध्यान

अमीरात एयरलाइन (Emirates Airline) ने भी सऊदी अरब के लिए उड़ानों को फिर से शुरू करने की घोषणा की है। एयरलाइन ने अपने आधिकारिक ट्वीटर के माध्यम से कहा कि “अमीरात एयरलाइन 11 सितंबर 2021 से सऊदी अरब के लिए सेवाओं को फिर से शुरू कर देगा।”

इसी तरह फ्लाई दुबई (Fly Dubai) ने भी 12 सितंबर 2021 से दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से रियाद, जेद्दा और दम्माम के लिए दैनिक उड़ानों को फिर से शुरू करने की घोषणा की है।

इसके अलावा एतिहाद एयरवेज (Etihad Airways) ने भी अपनी वेबसाइट के माध्यम से घोषणा की है की एतिहाद एयरवेज सऊदी अरब के रियाद एयरपोर्ट के लिए उड़ानें 11 सितंबर 2021, जेद्दाह 14 सितंबर 2021 और दम्माम एयरपोर्ट के लिए 15 सितंबर 2021 से फ्लाइट शुरू होंगी।

सऊदी अरब ने बुधवार 8 सितंबर 2021 से यूएई, दक्षिण अफ्रीका और अर्जेंटीना पर लगे यात्रा प्रतिबंध को हटाया दिया था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here