Wednesday, February 21, 2024
HomeहोमIktissab कार्ड के बारे में आपको सब कुछ पता होना चाहिए

Iktissab कार्ड के बारे में आपको सब कुछ पता होना चाहिए

Iktissab प्रोग्राम

Iktissab प्रोग्राम सऊदी अरब के सुपर मार्केट चेन अब्दुल्ला अल-ओथैम (Abdullah Al-Othaim) मार्केट द्वारा शुरू किया गया एक लोकप्रिय कार्यक्रम है। iktissab कार्ड द्वारा खुदरा स्टोर से खरीदे गए प्रत्येक 100 रियाल के समान पर 2 रियाल कैशबैक प्रदान करता है और थोक स्टोर से खरीदे गए प्रत्येक SR 1,000 पर SR 2 कैशबैक प्रदान किया जाता है।

कैशबैक कार्डधारक के iktissab अकाउंट में जमा कर दिया जाता है। Iktissab कार्ड में जमा पैसा 36 महीनों के भीतर किसी भी अब्दुल्ला अल ओथैम स्टोर्स पर रिडीम (Redeemed) किया जा सकता है अन्यथा 36 महीनों के बाद कार्ड में जाम कैशबैक (रियाल) एक्सपायर हो जाता है। Iktissab कार्ड धारक को कैशबैक के साथ सामानों पर लगने वाले साप्ताहिक ऑफर पर विशेष छूट भी दिया जाता है।

Iktissab एप

Iktissab ऐप गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर उपलब्ध है जहां से आप इसे डाउनलोड कर सकते है। ऐप फिजिकल कार्ड रखने की आवश्यकता को समाप्त करता है। इसके अलावा ऐप के माध्यम से आप खरीदे गए समान का लिस्ट, रेट,बिल और कार्ड मे जमा होने वाले नकद को देखने में सक्षम बनाता है।

मैं Iktissab कार्ड कहाँ से प्राप्त कर सकता हूँ?

आप अपने किसी भी नजदीकी अल ओथैम शॉप से iktissab कार्ड प्राप्त कर सकते हैं। 

Iktissab एक्टिवेशन प्रक्रिया

कार्ड को मोबाइल एप्लिकेशन, iktissab वेबसाइट के माध्यम से या कस्टमर केयर में कॉल कर के एक्टिवेट किया जा सकता है। वेबसाईट लिंक- https://iktissab.othaimmarkets.com/login

Iktissab कार्ड की वैधता

मेम्बर्शिप जीवन भर के लिए वैध है और इसकी कोई समाप्ति तिथि नहीं है। लेकिन कार्ड में जमा धन (खरीदारी से प्राप्त धन) 36 महीने के लिए वैध है । अतः 36 महीने के भीतर इसे कार्ड में जमा पैसे को रिडीम (Redeem) कर लेना चाहिए।

Iktissab कस्टमर केयर नंबर

ग्राहक सेवा नंबर 920000702 पर कॉल करके अवश्य इंक्वायरी कर सकते है। आप अपनी सुविधा अनुसार अरेबिक  या इंग्लिश दोनों में से किसी एक का भाषा विकल्प चुन सकते है। डीएक्टिवेट कार्ड को पुनः एक्टिवेट करा सकते है। नए कार्ड को एक्टिवेट भी करा सकते है। 

Iktissab बैलेंस का उपयोग कैसे करें
  • अपना iktissab ऐप लॉगिन करें।
  • डैशबोर्ड पर “यूज बैलेंस” विकल्प पर क्लिक करें।
  • कैशियर को QR कोड दिखाएं।

इस प्रकार आप कार्ड से खरीदारी करने के लिए अपने Iktissab कार्ड में शेष राशि का उपयोग कर सकते हैं।

अन्य उपयोगी पोस्ट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments