सऊदी एयरलाइंस का अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को फिर से शुरू करने की तैयारियों पर चर्चा

सऊदी अरब एयरलाइंस कारपोरेशन के निदेशक मंडल, सऊदी परिवहन मंत्री सालेह अल-जस्सर की अध्यक्षता में अगले महीने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की वापसी के लिए तैयारियों में तेजी लाने का आग्रह किया है।

गौरतलब है कि आंतरिक मंत्रालय ने पिछले 29 जनवरी को सऊदी नागरिकों के लिए यात्रा के निलंबन को हटाने की तारीख और हवाई अड्डों के पूर्ण संचालन व भूमि और समुद्री सीमाओं पर क्रॉसिंग पॉइंट्स को 17 मई 2021 के रूप में संशोधित किया था। पढ़े-सऊदी अरब में प्रोफेशनल वेरिफिकेशन टेस्ट के विषय में आवश्यक जानकारी

गुरुवार को हुई बैठक में बोर्ड ने निगम की रणनीति परफॉर्मेंस रिपोर्ट और सेवाओं के विकास और सुधार के कार्यक्रमों से जुड़े कई मुद्दों पर भी चर्चा किया गया ।

परिवहन मंत्री ने पिछली अवधि के दौरान किए गए प्रयासों के लिए निगम के कार्यकारी प्रबंधन व कर्मचारियों को धन्यवाद व्यक्त किया। पढ़े-सऊदी अरब में कारोबार के लिये 20 स्मॉल बिजनेस आइडिया-2021

इस अवधि में घरेलू उड़ानों का संचालन जारी रखा गया था साथ ही कोविड-19 संक्रमण के प्रसार को सीमित करने के लिए एहतियाती और निवारक उपायों में उच्चतम मानकों को लागू किया गया था जिसका उद्देश्य यात्रीयो और कर्मचारियों की सुरक्षा समान रूप से सुनिश्चित करना था ।

स्रोत-सऊदी गज़ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here